उत्तराखंड

मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने किया आशारोड़ी पर बनाए जा रहे स्मृति द्वार का शिलान्यास 

देहरादून : प्रथम मुख्यमंत्री नित्यानंद स्वामी की स्मृति में मसूरी देहरादून विकास प्राधिकरण द्वारा धर्मपुर विधानसभा आशारोड़ी पर बनाए जा रहे स्मृति द्वार का शिलान्यास शहरी विकास मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल द्वारा विधायक धर्मपुर विनोद चमोली की अध्यक्षता में किया गया।

इसकी घोषणा मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल द्वारा स्वामी की जयंती के अवसर पर मुख्य सेवन सदन में नित्यानंद स्वामी जन सेवा समिति द्वारा आयोजित कार्यक्रम में की गई थी।

इस अवसर पर नित्यानंद स्वामी के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की गई एवं राज्य के लिए उनके योगदान को याद किया गया। नित्यानंद स्वामी को लोग आज भी उनको उनकी सदगी, व्यवहार कुशलता और सुउपलब्धता के लिए याद करते हैं। प्रेमचंद अग्रवाल द्वारा अधिकारियों को निर्देशित किया गया कि की स्मृति द्वार का निर्माण स्वामी जी की प्रतिष्ठा के अनुरूप अपनी भव्यता को प्राप्त करें।

इस अवसर पर नित्यानंद स्वामी जन सेवा समिति के अध्यक्ष आर के बख्शी स्वामी की बेटी ज्योत्सना शर्मा और सभी के द्वार स्मृति द्वार निर्माण के लिए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल का आभार व्यक्त किया गया।

इस अवसर पर नित्यानंद स्वामी जन सेवा समिति के पदाधिकारी गण पी पी शर्मा ओमवीर सिंह राघव के पी सिंह, विनायक शर्मा स्वामी, गीतिका, प्रेरणा, प्रेम सिंह, नीतिका, अनिल रघुवंशी, हर्षित, अरुण, राखी, अंशक आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button