उत्तराखंड

उत्तराखंड में पेट्रोल-डीजल के नए रेट जारी! देहरादून में

हरिद्वार में पेट्रोल के दाम ₹94.39 प्रति लीटर और डीजल के दाम ₹ 89.50 रुपए प्रति लीटर हैं।

उत्तराखंड में पेट्रोल-डीजल के दामों (Diesel Petrol price) में हर दिन उतार-चढ़ाव देखने को मिलता है।उत्तराखंड में पेट्रोल और डीजल के नए रेट (Diesel Petrol price) जारी कर दिए गए हैं। आज देहरादून में पेट्रोल और डीजल के दाम में 1-1 पैसे की गिरावट दर्ज की गई है। ऐसे में देहरादून में आज पेट्रोल ₹95.29 प्रति लीटर और डीजल ₹90.33 प्रति लीटर बिक रहा है।

दून SSP ने वीडियो बनाने वाले सिपाही को किया निलंबित

गौर हो कि पेट्रोल-डीजल के नए रेट जारी हो गए हैं। हर दिन सुबह 6 बजे पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बदलाव होता है। पिछले कई दिनों से प्रदेश में तेल की कीमतें में उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है। पेट्रोल व डीजल के दाम में एक्साइज ड्यूटी, डीलर कमीशन, वैट और अन्य चीजें जोड़ने के बाद दामों में इजाफा होता है। यही कारण है कि पेट्रोल-डीजल के दाम ज्यादा नजर आते हैं।

रेलवे प्रशासन ने 84 से अधिक घरों को चिन्हित कर नोटिस चस्पा

वहीं, हरिद्वार में आज पेट्रोल और डीजल के दाम में 6-6 पैसे की कमी आई है। ऐसे में हरिद्वार में पेट्रोल के दाम ₹94.39 प्रति लीटर और डीजल के दाम ₹ 89.50 रुपए प्रति लीटर हैं।

ब्रेकिंग: शिक्षा विभाग में जारी हुए 102 प्रवक्ताओं के वेतन बढ़ोत्तरी आदेश

कुमाऊं की बात करें तो हल्द्वानी में पेट्रोल-डीजल के दाम यथावत बने हुए हैं। हल्द्वानी ₹94.44 और डीजल ₹89.58 में बिक रहा है। उधर, रुद्रपुर की बात करें तो पेट्रोल ₹94.62 डीजल ₹89.75 प्रति लीटर बिक रहा है। रुद्रपुर में आज पेट्रोल-डीजल के दाम स्थिर हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button