उत्तराखंडमनोरंजन

देहरादून में चल रही बूंदी रायता की शूटिंग! एक्टर रवि किशन के साथ सलीम की एक झलक

ब्यूरो देहरादून : फिल्म अभिनेता रवि किशन ने गढ़वाली और कुमाऊंनी फिल्में भी बनाएंगे। फिलहाल व बूंदी रायता समेट रहे हैं। यानी कि इस फिल्म की शूटिंग देहरादून में कर रहे हैं। देवभूमि उत्तराखंड उन्हें शूटिंग के लिए खासी पसंद आई है। उन्होंने कहा कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री जिस गति से आज आगे बढ़ रही है, उत्तराखंड की फिल्मों को भी बढ़ावा देने के लिए विशेष प्रयास किए जाएंगे।

बूंदी रायता फिल्म शूटिंग के दौरान एक्टर रवि किशन के साथ सलीम की एक झलक अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर सलीम है कौन सलीम एक आम इंसान है जोकि फ्रंट एलिवेशन का कार्य करता है यह अपना काम ईमानदारी के साथ और मेहनत लगन से करता है.

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में जिस तरह फिल्मों की 70 से 80 प्रतिशत शूटिंग होती है, उत्तराखंड में भी इसी तरह होने लगेगी, क्योंकि शूटिंग के लिए बेहतर जगहों में से उत्तराखंड भी शामिल है। फिल्मों की अधिक शूटिंग होने से टूरिज्म को भी बढ़ावा मिलेगा।

देहरादून में बीते एक महीने से चल रही बालीवुड फिल्म ‘बूंदी रायता’ की शूटिंग के लिए पहुंचे अभिनेता व गोरखपुर सांसद रवि किशन पत्रकारों से रूबरू हुए। इस दौरान उन्होंने कहा कि उत्तराखंड की वादियां इतनी खूबसूरत हैं कि यहां से जाने का मन नहीं करता।

उत्तराखंड की पहचान प्राकृतिक सौंदर्य के रूप में तो है ही, साथ ही यहां रहने वालों की सादगी और अपनेपन ने उन्हें खासा प्रभावित किया। उन्होंने कहा कि स्थानीय कलाकारों को फिल्मों में मौका देने की बात हो या कलाकारों की अन्य समस्या पार्लियामेंट में वह इन मुद्दों को हमेशा ही उठाते आए हैं।

बालीवुड फिल्म ‘बूंदी रायता’ की शूटिंग सोमवार को दून में पथरीबाग चौक स्थित ब्लेसिंग फार्म में हुई। जिसमें अभिनेता रवि किशन और शिल्पा शिंदे के कोर्ट मैरिज के बाद परिवार के बीच रिसेप्शन के कई दृश्य फिल्माए गए। इससे पहले बूंदी रायता के दृश्य बन्नू स्कूल रेसकोर्स में भी फिल्माए गए। जहां रवि किशन बुलेट वाहन चलाते नजर आए।

इस दौरान स्कूल के शिक्षकों ने भी फिल्म कलाकारों से साथ फोटो खिंचवाई। राधिका जी फिल्म्स के बैनर तले निर्देशक कमल चंद्रा की फिल्म ‘बूंदी रायता’ में अभिनेता हिमाश कोहली, भोजपुरी अभिनेता रवि किशन व अभिनेत्री सोनाली सहगल, शिल्पा शिंदे मुख्य भूमिका में हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button