उत्तराखंडहल्ला बोल

देवभूमि: केंट आर ओ कम्पनी में इनकम टैक्स की रेड! स्टाफ में हड़कंप

ब्यूरो रिपोर्ट रूड़की: रुड़की से बड़ी खबर सामने आ रही है जी हां आज सुबह दिल्ली से आई इनकम टैक्स की टीम ने कैंट आर ओ कंपनी में रेड मारी है। इनकम टैक्स की टीम ने कंपनी के कर्मचारियों को जो अंदर थे उनको अंदर ही रखा गया और जो कर्मचारी आ रहे थे उनको वापस भेजा गया।

बताया जा रहा है कि कंपनी में काम करने वाले कर्मचारियों को वेतन दस्तावेजों में अधिक चढ़ाया गया है और जो वेतन कर्मचारियों को दिया जाता है वह बहुत कम दिया जाता है जिसमें किसी की शिकायत मिलने के बाद आज दिल्ली से इनकम टैक्स की टीम रुड़की पहुंची। जहां रुड़की पहुंचकर इनकम टैक्स की टीम ने यह छापेमारी की है। बताया जा रहा है कि अंदर मौजूद इनकम टैक्स टीम दस्तावेजों को खगांल रही है।

सूत्र बता रहे हैं कि 15 से ₹18 हजार रुपए दस्तावेजों में चढ़ाए गए हैं और जो कर्मचारियों को वेतन दिया जाता है। वह 8 से 10 हजार रुपये दिया जाता है जिसको लेकर आज इनकम टैक्स की रेड कंपनी में पड़ी है। आपको बताते चले की केंट आर ओ एक नामी कंपनी है जिसका एडवर्टाइज यूपी की भाजपा सांसद व अभिनेत्री हेमा मालिनी करती है।

इतनी बड़ी कंपनी में जब इस तरह का कृत्य हो रहा हो तो उसे आप क्या समझेंगे। केंट आर ओ कंपनी में फिलहाल टीम दस्तावेजो को खंगालने में लगी है। अब देखना होगा कि टीम के द्वारा कार्यवाही के बाद क्या कुछ साफ हो पाता है। फिलहाल कम्पनी स्टाफ में हड़कम्प मंचा हुआ है। बताया तो यहां तक भी जा रहा है कि यह कंपनी 2020 में नोएडा में ट्रांसफर हो गई थी हालांकि आपको बताते चलें जो सूत्र बता रहे हैं।

कंपनी के अंदर कम पढ़े लिखे लोगों को अधिक सैलरी दी जाती है और जो अधिक पढ़े लिखे हैं उनको कम सैलरी देकर लेबर का नाम दरशा दिया जाता है जब जीएम संजय त्यागी से फोन पर संपर्क करना चाहा तो उनका फोन बंद मिला। बताया तो यहां तक भी जा रहा है कि कंपनी के मालिक के घर पर एवं नोएडा सेक्टर 68 मैं दूसरी कंपनी के आर ओ पर भी इनकम टैक्स की छापेमारी चल रही है है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button