उत्तराखंडराजनीति

Politics: Leader of Opposition Yashpal Arya hits out at BJP government

Politics: नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने BJP सरकार पर बोला बड़ा हमला

Congress attacked the BJP government!

रिपोर्टर, मुकेश कुमार,लालकुआ एक निजी कार्यक्रम में पहुंचे काांग्रेस के कद्दावर नेता एंव नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने प्रदेश कि धामी पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि जब से प्रदेश में भाजपा की धामी सरकार दोबारा सत्ता में आई तब से आमजन को कोई राहत नहीं मिली है प्रदेश में बेरोजगारी से उत्तराखंड का नौजवान पस्तहाल है.

ब्रेकिंग: देखें योगी कैबिनेट के महत्वपूर्ण फैसले!

उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले जिन विभागों में रोजगार देने की बात कही गई थी उनमें भर्तियां शुरू नहीं हो पाई हैं आज महंगाई चरम पर है। आम वस्तुएं जनता की खरीद क्षमता के बाहर हो रही हैं प्रदेश का किसान परेशान है तथा लोगों को उनका हक नही मिल रहा है ,भ्रष्टाचार चरम पर है वही भाजपा सरकार में प्रदेश कर्ज में ढूब रह है उन्होंने कहा कि प्रदेश कि धामी सरकार हर मोर्चे पर बिफल साबित हुई है।

ब्रेकिंग: उत्तराखंड में मौसम का मिजाज तल्ख! रहिए सतर्क

बताते चलें कि लालकुआ एक निजी कार्यक्रम में पहुंचे कांग्रेस  के कद्दावर नेता एंव नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने आयोजित प्रैसवार्ता में प्रदेश कि धामी सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि प्रदेश कि धामी सरकार भले ही सौ दिन के कार्यकाल पर अपनी पीठ थपथपाए लेकिन आज भी प्रदेश कि स्थिति जैसे कि तैसी है उन्होंने कहा कि धामी सरकार द्वारा सौ दिन में कुछ नहीं किया गया और अगले पांच साल का भी प्रदेश भाजपा सरकार के पास कोई रोडमैप नहीं है।

बड़ी ख़बर: यहां शिक्षक पर गिरी गाज! सस्पेंड

उन्होंने कहा कि धामी सरकार में आर्थिक मोर्चे पर प्रदेश की स्थिति खराब हो गई है ऋण का बोझ लगातार बढ़ रहा है तथा विकास कार्यों में सरकारी धन का उपयोग नहीं हो पा रहा है । उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव से पूर्व 24 घंटे बिजली आपूर्ति का वादा था जबकि अब गांवों में बामुश्किल आठ से नौ घंटे ही बिजली मिल पा रही है तथा बिजली के दरों में लगातार बढोतरी कि जा रही है।

उत्तराखंड: अगर कुछ ऐसा किया तो जब्त होगी प्रॉपर्टी

उन्होंने कहा कि प्रदेश का नौजवान अपने हक के लिए सड़को पर प्रदर्शन करने को मजबूर हैं प्रदेश में 14 लाख पंजीकृत बेरोजगार हैं और लगभग 1 लाख के करीब पद रिक्त हैं लेकिन सरकार कुछ नही कर रही हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश के हाईवों कि सड़कें खस्ताहाल है बड़े बड़े गड्डे मौत को दावत दे रहे हैं सरकार के पास कोई रोडमैप नही है ।

मोदी सरकार ला रही नया कानून! Original कंटेंट लिखने वालों को राहत

उन्होंने कहा कि जो योजनाएं काग्रेस सरकार ने चलाई थी उन्हें भी इस सरकार ने बंद कर दिया गया है उन्होंने कहा कि प्रदेश में महगाई, बैरोजगारी चरम पर है किसान परेशान है जनता को सरकारी योजनाओं का लाभ नही मिल रहा है उन्होंने कहा कि प्रदेश की धामी सरकार हर मोर्चे पर बिफल सबित हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button