उत्तराखंडराजनीति

कांग्रेस में मची भगदड़, दो दिन के भीतर तीन बड़े नेताओं ने पार्टी को कहा अलविदा

लालकुआँ से गौरव गुप्ता : लालकुआँ काग्रेंस में मची भगदड़”बीते दो दिन के भीतर तीन बड़े नेताओं ने किया पार्टी से अलविदा”एक नेता ने अपनी सरकारी भूमि को बचाने के लिए दिया पार्टी से इस्तीफा”चुनाव के बाद था कार्रवाई का डर।

 

सरकारी भूमि पर बर्षो से कबिज काग्रेंस नेता ने कार्रवाई के डर से काग्रेंस नगर अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा”कार्रवाई के डर से प्रधानमंत्री के कार्यक्रम से पहले ले सकते हैं भाजपा की सदस्यता”क्षेत्र में चल रही जोरों पर चर्चा।

 

लालकुआँ में सरकारी भूमि पर कबिज काग्रेंसी नेता खेल सकता है बड़ा खेल”भाजपा की ले सकता है सदस्यता” सरकारी कब्जाई भूमि पर कार्रवाई को लेकर आनन फानन में छोड़ी काग्रेंस”

 

काग्रेंस नेता द्वारा कब्जाई गई थी करोड़ों की सरकारी भूमि ” कार्रवाई के डर से भाजपा में चल रही है शामिल होने की चर्चा “नगर के भाजपाई भाजपा में शामिल करने की कर रहे हैं काग्रेस नेता की तैयारी।

 

20 साल से काग्रेंस सरकार में उक्त काग्रेस नेता ने सरकारी भूमि पर काटी चांदी” वसूल किया लाखों रुपए का किराया।

 

कोंग्रेसी नेता सरकारी लीज भूमि पर बना करोड़ों की सम्पत्ति मालिक,लीज सरकारी भूमि में बेंको को किराये पर देकर खा चुका है लाखों रूपये का किरायाl

 

सूत्रों की माने तो नही है काग्रेंस नेता के नाम नहीं है सरकारी लीज की भूमि पर ,तत्कालीन उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा आदि राम सिंघल के नाम पर थी सरकारी लीज भूमि।

 

फिर भी बना हुआ है सरकारी भूमि का मालिक”अब भाजपा की ले सकता है सदस्यता, 2022 के विधानसभा चुनाव में किया था खुलकर बीजेपी के खिलाफ प्रचार ” सदस्यता के बाद कांग्रेस को मिल सकता है बीजेपी को घेरने का मौका।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button